Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

तेज रफ्तार का कहर, मालदा में तीन युवकों की गई जान

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। ओल्ड मालदा थाना क्षेत्र के नारायणपुर पोपरा इलाके में तेज रफ्तार के कहर ने तीन युवकों की जान ले ली है। तेज रफ़्तार के कारण उनकी मोटरसाइकिल एक पेड़ जा टकराई, इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीनों के मौत हो गयी। घटना बुधवार देर रात हुई।
पुलिस व स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 10 बजे पोपरा इलाके में तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर मालदा शहर की ओर जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर अचानक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई और सिर में चोट लगने से तीनों की मौत हो गई, क्योंकि तीनों ने हेलमेट नहीं पहने थे। इधर घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने के बाद ओल्ड मालदा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची।
स्थानीय लोगों के अनुसार जब दुर्घटना हुई उस समय एक मोटरसाइकिल सवार जीवित था। लेकिन जब उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संभवत रस्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए तीन युवकों की कोई पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, उड़ीसा में एक निजी कंपनी में काम करने का कार्ड बरामद किया गया है, जिसमें उनके नामों का कोई जिक्र नहीं था। पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जाँच में पुलिस का अनुमान है कि नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने के कारण सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई, जिससे यह हादसा हुआ पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया गया है और सभी मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रहे है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.