Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

रेस्टोरेंट “सिलीगुड़ी किचन” ने किया है ‘दिल्ली फूड फेस्टिवल’ का आयोजन, दिल्ली के लजीज व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया जा सकता है सिलीगुड़ी में

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी। ऑल डे डाइनिंग रेस्टोरेंट “सिलीगुड़ी किचन” की ओर से कोर्टयार्ड बाई मैरियट में ‘दिल्ली 6 फूड फेस्टिव’ का आयोजन किया गया है। यह फ़ूड फेस्टिवल 25 मार्च से शुरू हो चूका है और 03 अप्रैल तक चलेगा। सिलीगुड़ी किचन रेस्टोरेंट के इस फ़ूड फेस्टिवल को इस प्रकार से सजाया गया है कि आपको लगेगा कि आप दिल्ली के स्ट्रीट फूड का आनंद लें। यहाँ पर आप विभिन्न प्रकार के व्यजनों का लुत्फ़ उठा सकते है, जिसमें दिल्ली सहित पूरे भारत के लजीज फ़ूड शामिल है। सिर्फ 1199 रूपये प्रति व्यक्ति में आप यहाँ पर वेराइटी स्वादिष्ट व्यजनों का आनंद ले सकते है।
दिल्ली फूड फेस्टिवल में स्वादिष्ट व्यजनों के इतने वेराइटी है कि आप आश्चर्य चकित हो जायेंगे। यहाँ पर आप विशेष रूप से मटन नाहारी, कबाब, तंदूरी चिकन का भी मजा ले सकते है। इसलिए यदि आप परिवार के साथ डिनर की योजना बना रहे है तो कोर्टयार्ड बाई मैरियट में चल रहे दिल्ली फूड फेस्टिवल’ में जरूर जाना चाहिए और स्वादिष्ट व्यजनों का आनंद उठाना चाहिए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.