Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अपनी जान की बाजी लगाकर दूसरों के जान बचाने वाले स्वयंसेवकों को सरकार ने किया बर्खास्त, अब दे रहे हैं अपनी जान देने की धमकी

- Sponsored -

- Sponsored -


जलपाईगुड़ी। कोरोना संक्रमण के कम होने के कारण अस्थाई नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों को राज्य सरकार ने काम से हटा दिया है। इसके विरोध में अस्थाई नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी में धरना प्रदर्शन किया।
गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान जब सुनसान सड़कें होती थीं, तो वे एक ही फोन पर कोरोना प्रभावित मरीजों के पास पहुंच जाते थे। परन्तु जिले में अभी कोरोना संक्रमण की घटना कम हो गई है इसलिए राज्य सरकार ने उन्हें काम से बर्खास्त कर दिया है। सरकार के द्वारा कुल 56 लोगों को बर्खास्त किया गया है।
नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों ने काम की मांग में आज जलपाईगुड़ी महकमा शासक के कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। इनका कहना है है कोरोन अगर ख़त्म हो गया है, तो राज्य सरकार के द्वार दूसरा कोई काम दिया जाए। इन लोगों ने अपनी मांगों को लेकर महकमा शासक को एक डेपुटेशन भी सौंपा। इसमें लिखा “हमने जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। हमारी वर्तमान स्थिति में स्वेच्छा से मरने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.