Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

तृणमूल माफिया के एक वर्ग पर लगा पंचायत की खास जमीन पर कब्जा करने का आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। हरिशचंद्रपुर में तृणमूल माफिया के एक वर्ग पर पंचायत की खास जमीन को कब्जा करने का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि इस घटना के विरोध में तृणमूल का ही एक समूह मुखर होकर बोल रहा है। क्षेत्र के जमीनी कार्यकर्ताओं का दावा है कि “इसे रोकने की कोशिश करने पर माफिया द्वारा जमीन पर कब्ज़ा को लेकर धमकाया जा रहा है। यहां तक कि दोनों पक्षों में मारपीट भी हो चुकी है। शनिवार सुबह हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर ग्राम पंचायत के रामपुर गांव में इस घटना क्रम को लेकर उत्तेजना का माहौल देखने को मिला।
हालांकि इस घटना के सम्बन्ध में ब्लॉक तृणमूल नेतृत्व ने कहा है कि “तृणमूल कांग्रेस को बदनाम कर ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही साथ इस पूरी घटना को लेकर भाजपा ने तृणमूल पर राजनीतिक दबाव बनाना शुरू कर दिया है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार “गांव के सक्रिय तृणमूल कार्यकर्ता रिजाउल इस्लाम लंबे समय से सड़क किनारे पंचायत की खास जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। उस जमीन के बगल में उसकी अपनी जमीन है। उन्होंने अपनी जमीन के अलावा पंचायत की खास जमीन को अपने कब्जे में कर रखा है। इलाके के कई तृणमूल माफिया उसकी अवैध गतिविधियों का समर्थन कर रहे हैं।
स्थानीय लोगों ने यह भी शिकायत की कि जब वे इसकी शिकायत करने गए तो उन्हें धमकी दी गई। इसी बात को लेकर ग्रामीणों और आरोपित तृणमूल कार्यकर्ता के बीच शनिवार को झगड़ा हो गया। मामले को थाने ले जाया गया। इसके बाद भी जब तृणमूल स्तर के कार्यकर्ताओं ने दोबारा जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की तो ग्रामीणों को बाधाओं का सामना करना पड़ेगा|


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.