Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कूचबिहार में दुआरे सरकार की जगह इस बार दुआरे पहुंचीं नर्मदा , कई इलाके हुए जलमग्न, लोग परेशान

- Sponsored -

- Sponsored -


कूचबिहार। कूचबिहार में सोमवार की रात से ही भारी बारिश हो रही है, नतीजन इस बार दुआरे सरकार की जगह दुआरे नर्मदा आ गयी है। शहर के अलग-अलग इलाकों में घरों में सीवर का पानी रिस रहा है। नगर पालिका की जल निकासी व्यवस्था का हाल भी बेहाल हैं।
कूचबिहार नगर पालिका के मेयर रवींद्रनाथ घोष ने कार्यभार संभालने के बाद कहा था कि इस बार बारिश के मौसम में भी पानी नहीं जमेगा लेकिन स्थिति इसके ठीक उलट दिख रही है। कूचबिहार के सभी वार्डों में अलग-अलग घरों में सीवेज का पानी बह रहा है, साथ ही शहर की सड़कें भी जलमग्न हो गई हैं।
कूचबिहार नगर पालिका के वार्ड 16 के तृणमूल पार्षद अभिजीत दे भौमिक ने जल निकासी व्यवस्था पर नाराजगी जताई। उन्होंने सीधे तौर पर बताया कि हाई ड्रेन का काम ठीक से नहीं हो रहा था, इसलिए शहर के अलग-अलग जगहों पर पानी रुक गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वार्ड के श्रमिकों से जल निकासी का कार्य चल रहा है। विपक्षी दल बार-बार सीवरेज की शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। बारिश के कारण अलग-अलग घरों में पानी घुस गया है और इससे आम लोगों को परेशानी हो रही हैं। कुछ वार्ड ऐसे हैं जहां लोगों के घरों में कमर तक पानी जमा हो गया है। बारिश के पानी और सीवेज के पानी के मिलन से दुआरे सरकार के बाद नर्मदा नदी दुआरे पर है।
शहर के वार्ड 1,2,3,4,5,6,7,8,,12,16,17,18,19,20 के व्यापक क्षेत्र जलमग्न हो गए है। नतीजतन, वाहनों की आवाजाही से शुरू होकर लोगों की आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ इलाकों में अलग-अलग घरों में जलस्तर बढ़ गया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.