Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पुलिस की बड़ी कामयाबी : चोरी की 18 मोटरसाइकिल जप्त, 11 गिरफ्तार 

- Sponsored -

- Sponsored -


 

मालदा। पूजा से पहले चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने में इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी की 18 मोटरसाइकिलें बरामद कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक साव अमित कुमार ने शुक्रवार को इंग्लिशबाजार थाने में संवाददाता सम्मलेन में यह जानकारी दी। उनके साथ  डीएसपी मुख्यालय प्रशांत देबनाथ और इंग्लिश बाजार थाना आईसी आशीष दास भी मौजूद थे।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मालदा जिला पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलों को बरामद करने के लिए पहले ही विशेष टीम गठित कर दी थी। इसी तरह जिले भर में अभियान चलाया गया। इंग्लिशबाजार थाना सहित जिले के विभिन्न थानों से चोरी की 18 मोटरसाइकिलें बरामद की गयी हैं। इस सिलसिले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया।
ज्ञात हुआ है कि गिरफ्तार किए गए अधिकतर लोग कालियाचक थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाह अमित कुमार ने बताया कि इन मोटरसाइकिल का इस्तेमाल मुख्य रूप से लूट के लिए किया जाता था। बाइक तस्करी के गिरोह के दो मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ कुल 11 लोगों को गिरफ्तार इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.