Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दिल्ली-मालदा जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस के आरक्षित बोगी से महिला का शव बरामद, मचा हड़कंप

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। रेलवे पुलिस ने दिल्ली-मालदा जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन के आरक्षित डिब्बे से एक अधेड़ महिला का शव बरामद किया है। शुक्रवार देर रात मालदा टाउन स्टेशन पर ट्रेन के आरक्षित डिब्बे में इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पूरे स्टेशन परिसर में हड़कंप मच  गया। शव मिलने के बाद मालदा टाउन स्टेशन पर जीआरपी के अधिकारियों ने इसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया।  महिला की मौत क्यों हुई पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।
रेलवे पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत महिला का नाम अमीना बेवा (50) है। उसका घर मालदा के इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर कटलामारी इलाके में है। उत्तर प्रदेश क्षेत्र में महिला के ससुर का घर था। वह उत्तर प्रदेश से फरक्का एक्सप्रेस से मालदा स्थित अपने पिता के घर आ रही थी । मालदा में प्रवेश करते ही अन्य यात्रियों ने अचानक उसे ट्रेन के अंदर मृत पाया। उन्होंने  इस बारे में जीआरपी को सूचना दी  । ट्रेन जब मालदा टाउन स्टेशन पहुंची तो रेलवे पुलिस ने उसे बरामद कर मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।
मालदा टाउन जीआरपी सूत्रों के मुताबिक मृत महिला के नाम का पता तो चल गया है,लेकिन उसके परिजनों से अभी संपर्क नहीं हो पाया है। उनसे संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर भेजने की व्यवस्था की गई है। शुरुआत में माना जा रहा है कि महिला की मौत हार्ट अटैक से हुई होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.