Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दिल्ली में कांग्रेस नेता ने एयर होस्टेस से किया रेप : पीड़ित ने आरोपी को कमरे में लॉक किया, पुलिस बुलाकर उसे अरेस्ट कराया

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में रविवार को रेप के आरोपी को पीड़ित ने घर में बंद कर दिया। इसके बाद पीड़ित ने डायल 112 पर फोन करके उसे गिरफ्तार करा दिया। साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया- महरौली पीसीआर में एक महिला ने डायल 112 पर फोन किया। महिला एयर होस्टेस है। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला ने बताया कि हरिजीत यादव नामक शख्स ने, जिसे वो पिछले डेढ़ महीने से जानती है, शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया।
पुलिस ने कमरे में बंद हरिजीत को मौके से गिरफ्तार कर लिया। हरिजीत खानपुर का रहने वाला है और कांग्रेस पार्टी का ब्लॉक प्रमुख है। पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान के आधार पर रेप, जानबूझकर शरीर को नुकसान पहुंचाने का FIR दर्ज कर लिया है।
पुलिस कर रही जांच, दोस्ती कैसे हुई
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को कस्टडी में भेजा गया है। हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि आरोपी और पीड़िता के बीच कैसे दोस्ती हुई? दोनों सोशल मीडिया के जरिए जुड़े या किसी और चैनल से इसकी जांच की जा रही है। साथ ही आरोपी के अन्य कनेक्शन की भी तलाश की जा रही है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.