Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बिहार में बालू पर गैंगवार, गोलीबारी में 4 मौत की चर्चा, पटना पुलिस बोली- कोई लाश नहीं मिली

- Sponsored -

- Sponsored -


पटना। बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर है। जिले के बिहटा में बालू के अवैध खनन को लेकर कई राउंड गोली चलने की खबर सामने आई है। कुछ बालू माफिया को गोली लगने की सूचना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। चर्चा है कि इस गैंगवार में चार लोग मारे गए हैं। पटना के एसएसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि फिलहाल गोलीबारी में किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस मौके पर गई लेकिन कोई लाश नहीं मिली। अन्य जगहों पर तलाशी जारी है।
बताया जा रहा है कि बिहटा के अमनाबाद बालू घाट पर अवैध खनन को लेकर माफिया के दो गुटों में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। गोलीबारी बहुत देर तक चलती रही। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोगों को गोली लगने की खबर है। इनमें से चार की मौत की चर्चा है। इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है।
ग्रामीणों का कहना है कि चार लोगों को गोली लगी है। जिन्हें गोली लगी है वे भोजपुर जिले के नया भोजपुर इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। अभी तक उनके परिजन भी सामने नहीं आए हैं।
पटना एसएसपी का कहना है कि बिहटा के अमनाबाद दियारा ेमें फायरिंग की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अभी तक कोई भी शव नहीं मिला है। खेतों में काम करने वाले स्थानीय लोगों और नाव चालकों ने भी पुलिस से किसी की मौत की जानकारी नहीं दी है। फिलहाल अन्य इलाकों में तलाशी ली जा रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.