Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अंकिता मर्डर केस: क्या हुआ था वारदात की रात ?, पुलिस उगलवाएगी सारे राज, रिक्रीएट होगा पूरा क्राइम सीन

- Sponsored -

- Sponsored -


देहरादून/ ऋषिकेश । अंकिता भंडारी के तीनों हत्यारोपियों की कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर की है। अंकिता हत्याकांड में एसआईटी पांच दिनों से जांच कर रही है। कई लोगों से पूछताछ और बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें रिजॉर्ट के कर्मचारी, काम छोड़कर जा चुके कर्मचारी, पुष्प (फोन पर बातचीत) शामिल हैं। एसआईटी ने घटना की रात जो हुआ, इसे समझने के लिए कई बार घटनास्थल का मुआयना भी किया। एसआईटी आरोपियों को घटनास्थल भी लेकर जाएगी। पूरा सीन दोहराया जाएगा, जिससे सारी बातें स्पष्ट हो सकें।
पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी इस वक्त पौड़ी जेल में न्यायिक अभिरक्षा में बंद हैं। तीनों को एसआईटी शुक्रवार को जेल से वापस ऋषिकेश ला सकती है। बताया जा रहा कि लोगों के गुस्से को देखते हुए पीसीआर होने वाली कार्रवाई को एसआईटी गोपनीय रखना चाहती है। इससे पहले भी आरोपियों के साथ लोग मारपीट कर चुके हैं ।
वाहनों पर भी हमला किया गया था। ऐसे में यदि पीसीआर की कार्रवाई गोपनीय रखी जाएगी, तो कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिलेगी। एसआईटी आरोपियों को घटनास्थल कब लेकर जाएगी और कहां पर पूछताछ होगी, इसके बारे में अधिकारी बयान नहीं दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि घटना की रात क्या हुआ था।
– समय: रात 8.00 बजे
– पुलकित आर्य, अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता और सौरभ भास्कर अंकिता भंडारी को घुमाने की बात कहते हुए वनंत्रा रिजार्ट से बाईक और स्कूटी पर निकले। अंकिता, पुलकित के साथ बाईक पर और अंकित गुप्ता के साथ सौरभ भास्कर स्कूटी पर बैठा था।
– समय रात 8.30 बजे
चारों बैराज पुलिस चेक पोस्ट पर पहुंचे, यहां जंगलात और पुलिस चेक पोस्ट से ऋषिकेश की ओर निकले। यहां सीसीटीवी कैमरों में चारों दिखे
– समय रात 9.00 बजे
चारों लोग ऋषिकेश से लौटते समय बैराज स्थित जंगलात चेक पोस्ट और पुलिस चेक पोस्ट से होकर गए। यहां सीसीटीवी कैमरों में चारों नजर आए।
– समय रात 9:15 – 9:20
चारों कुनाऊं पुलिया के पास रुक गए। यहां आरोपियों के मुताबिक उन्होंने शराब पी, इस बीच पुलकित और अंकिता के बीच बहस और हाथापाई हुई, पुलकित, अंकित और सौरभ भास्कर ने अंकिता को चीला शक्ति नहर में धक्का दे दिया। वह दो बार ऊपर आई, लेकिन उसको किसी ने नहीं बचाया।
– समय रात 10.30 बजे
पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ भास्कर रिजॉर्ट पहुंचे। रास्त में पहले ही फोन कर शेफ मनवीर चौहान को चार लोगों के लिए खाना तैयार करने के लिए कह दिया था।
– समय रात 10.45
शेफ मनवीर चौहान ने कहा खाना लग गया, अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता ने कहा अंकिता की तबीयत ठीक नहीं है, वह अपने कमरे में चली गई है। वह खुद ही अंकिता का खाना लेकर अंकिता के कमरे में गया।
19 सितंबर
– सुबह पुलकित आर्य बाहर चला गया, उसने 8.30 बजे कर्मचारी को अंकिता के कमरे में रखे अपने मोबाइल को चार्जिंग पर लगाने के लिए कहा। कर्मचारी ने बताया कि मोबाइल और अंकिता दोनों ही कमरे में नहीं है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.