Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राजस्थान : बागी विधायकों ने हाईकमान को दिया साफ संदेश, गहलोत पर फैसला आने तक नहीं वापस लेंगे इस्तीफा

- Sponsored -

- Sponsored -


जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी ड्रामा फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने से शुरू हुई चर्चा राजस्थान में विवाद का नया रूप बनकर उभरा। सीएम दावेदार के नाम पर सचिन पायलट की चर्चा ने जयपुर से लेकर दिल्ली तक संग्राम मचा दिया। गहलोत गुट के विधायकों ने अपने तीखे तेवर अपनाते हुए इस्तीफे तक की पेशकश कर दी, जिसके बाद अब एक बार फिर गहलोत गुट के बागी विधायकों ने हाईकमान को चुनौती देते हुए अल्टीमेटम दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक अशोक गहलोत गुट के बागी विधायकों ने हाईकमान को साफ संदेश देते हुए चुनौती दी है कि जब तक दिल्ली से गहलोत के मुख्यमंत्री पद पर रहने का ऐलान नहीं होता है, तब तक यह लोग अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। ऐसे में अगर कांग्रेस हाईकमान गहलोत के खिलाफ कोई भी फैसला लेता है तो सरकार अल्पमत में आ जाएगी। ऐसा माना जा रहा है।
आपको बता दें कि यह सियासी बवाल उस वक्त शुरू हुआ जब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व अशोक गहलोत को पार्टी का अध्यक्ष बनाने के नाम पर विचार कर रहा था। इसी के साथ राजस्थान में सचिन पायलट के नाम की चर्चा मुख्यमंत्री के तौर पर शुरू हो गई, जिसके बाद ये ड्रामा विधायकों के इस्तीफे तक जा पहुंचा।
इधर, शनिवार को बीकानेर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने साफ कहा कि मैं किसी भी पद पर हूं, मैं राजस्थान का हूं, मारवाड़ का हूं, जोधपुर का हूं, महामंदिर का हूं, जहां मैं पैदा हुआ। मैं उससे कैसे दूर हो सकता हूं। मै बार बार कहता हूं इसके मायने होते हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.