Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

गंगटोक पहुंचे अमित शाह, आज डेयरी सहकारी सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन

- Sponsored -

- Sponsored -


गंगटोक। केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह अपने सिक्किम दौरे के तहत गंगटोक पहुंच गए हैं। यहां शाह का जोरदार स्वागत किया गया है। वह यहां गंगटोक में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र डेयरी सहकारी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। वहीं, शाम में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के गुवाहाटी पहुंचेंगे।
सिक्किम में अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। अमित शाह सिक्किम के बाद असम जाएंगे। वह यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उनके साथ भाजपा के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
नॉर्थ ईस्ट दौरे की शुरुआत करने से पहले अमित शाह ने ट्वीट किया, “सिक्किम और असम की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के लिए पूर्वोत्तर रवाना हो रहा हूं। आज गंगटोक में ‘पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र डेयरी सहकारी सम्मेलन-2022’ का उद्घाटन करूंगा, जिसके बाद असम में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होऊंगा।”
सात अक्टूबर के लिए निर्धारित शाह के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, गृह मंत्री पहले गंगटोक के राजभवन में सरदार वल्लभभाई पटेल की एक प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर वह डेयरी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। गृह मंत्री के कार्यालय द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, असम के लिए रवाना होने से पहले अमित शाह दिन में गंगटोक में भाजपा की सिक्किम इकाई के कोर समूह से मुलाकात करेंगे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.