Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे जेडीयू में शामिल

- Sponsored -

- Sponsored -


 पटना: बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) रविवार को प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइडेड (JDU) में शामिल हो गए। वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर गए, जहां अधिकारिक रूप से पार्टी में शामिल हो गए। पांडेय ने बिहार चुनाव में किस्मत आजमाने के लिए पिछले दिनो डीजीपी पद से इस्तीफा देते हुए स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) लिया था। कहा जा रहा है कि गुप्तेश्वर पांडे को गृह जिले बक्सर से चुनाव लड़ाया जा सकता है।

शनिवार को पांडे जेडीयू दफ्तर में करीब 10 मिनट तक रहे थे। इसी दौरान उन्होंने सीएम से मुलाकात की थी।  जब मीडिया ने उनसे पूछा था कि कब जेडीयू में शामिल हो रहे हैं, तब उन्होंने कहा था कि वह फिलहाल किसी भी दल में शामिल होने नहीं जा रहे। वह सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात करने आए थे क्योंकि सीएम ने बतौर डीजीपी काम करने के लिए अच्छा माहौल दिया था।

हालांकि पांडे ने इशारा किया था कि उनके समर्थक चाहते हैं कि वो चुनाव लड़ें। इस दौरान पांडे ने नीतीश सरकार की शराबबंदी से लेकर बिजली, सड़क और विकास के तमाम काम की जमकर तारीफ की। पूर्व डीजी भवन निर्माणः सुनील कुमार नपिछले महीने ही जेडीयू में शामिल हो गए थे। पिछले महीने पांडे तब सुर्खियों में थे, जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मौत के केस में रिया चक्रवर्ती पर औकात से जुड़ी टिप्पणी की थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.