Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आम आदमी पार्टी पर पीएम मोदी का तंज- कांग्रेस ने मुझे गाली देने का ठेका किसी और को दे दिया है

- Sponsored -

- Sponsored -


गांधीनगर। अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर करारा तंज कसा है। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया के विवादित बयान पर पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें गाली देने का ठेका किसी और को दे दिया है। इस बहाने पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का वह बयान याद दिलाया, जिसमें उन्होंने अपशब्द कहे थे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग सरदार पटेल का सम्मान नहीं करते, उनके लिए गुजरात में कोई जगह नहीं होनी चाहिए.
गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजकोट जिले के जमकंडोरना शहर में एक रैली में पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कांग्रेस से सतर्क रहने को कहा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनके खिलाफ बोलना बंद कर दिया है और वह ग्रामीण मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए चुपचाप काम कर रही है।
‘चुपचाप गांवों तक जा रहे हैं कांग्रेस के लोग’
प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, ‘पिछले 20 सालों में गुजरात के खिलाफ रहे लोगों ने राज्य को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने मेरे खिलाफ जो मन में आया, वह कहा और मुझे मौत का सौदागर तक बताया।’ उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) का नाम लिए बगैर कहा, ‘अचानक वे (कांग्रेस) चुप हो गए हैं. उन्होंने हंगामा करने और मेरे खिलाफ अपशब्द कहने का ठेका दूसरों को दे दिया है।वे चुपचाप गांवों तक जा रहे हैं और लोगों को वोट देने के लिए कह रहे हैं।’
मोदी ने कहा, ‘मैं विपक्षी दल की चुपचाप काम करने की इस रणनीति के खिलाफ आपको आगाह करता हूं। मैं जानता हूं कि यह उन लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जो दिल्ली से गुजरात के खिलाफ साजिश रचने के लिए जाने जाते हैं।’ उन्होंने लोगों से कांग्रेस नेताओं से यह पूछने के लिए कहा कि क्या वे भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल के सम्मान में गुजरात में निर्मित ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ गए?
सरदार पटेल के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधे हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘जो माटी के लाल सरदार पटेल का सम्मान नहीं करते, उनके लिए गुजरात में कोई जगह नहीं होनी चाहिए।अगर सरकार किसी भ्रष्ट के खिलाफ कार्रवाई करती है, तो एक समूह हमारे खिलाफ चिल्लाता है।क्या मुझे लोगों को लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करनी चाहिए।’


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.