Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सचिन पायलट ने गुलाम नबी आजाद से की अशोक गहलोत की तुलना, बोले- पीएम ने पहले की थी तारीफ, सबने देखा फिर क्या हुआ’

- Sponsored -

- Sponsored -


जयपुर । एक अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए राजस्थान में थे। यहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उनके साथ मंच साझा किया। इस दौरान पीएम मोदी ने अशोक गहलोत की तारीफ भी की। ये सब होने के अगले ही दिन राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर तीखा तंज कसा है। पायलट ने कहा- “ये तारीफ काफी रोचक है। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। इससे पहले पीएम ने गुलाम नबी आजाद की भी तारीफ की थी। फिर क्या हुआ, वो हम सबने देखा”।
सचिन पायलट ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा, “प्रधानमंत्री जी ने जो बयान दिए, जो बढ़ाईयां कीं, मैं समझता हूं कि बढ़ा दिलचस्प एक घटनाक्रम है। इसी प्रकार पीएम ने सदन के अंदर गुलाम नबी आजाद साहब की बढ़ाईयां की थीं। उसके बाद क्या घटनाक्रम पैदा हुआ हम सबने देखा है तो बड़ा मजेदार घटनाक्रम था कल का। इसको मैं मजेदार मानता हूं, इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।”
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव से पहले हुए घटनाक्रम पर कहा कि आप सब जानते हैं कि 25 सितंबर को CLP की मीटिंग बुलाई गई थी। उसके लिए सीएम ने सॉरी फील किया और पार्टी व पूर्व अध्यक्ष से माफी भी मांगी। उसके बाद यहां जो पर्यवेक्षकों आए थे उन्होंने भी इसे गंभीरता से लिया। AICC ने इसे अनुशासन का मामला माना। ये जानकारी में आया है कि नोटिस के जवाब दिए गए हैं। अगर अनुशासन का पालन नहीं किया गया है तो इसपर एक्शन होना चाहिए. इसपर जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए चाहे व्यक्ति कितना भी बड़ा हो।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.