Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

इंडिगो की फ्लाइट इस वजह से करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जा रही थी थाईलैंड

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। थाईलैंड के फुकेत जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट को मंगलवार को उस वक्त दिल्ली वापस लौटना पड़ा, जब उसमें तकनीकी खराबी आ गई। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-1763 थाईलैंड जाने वाली थी और पायलट ने सुबह 6:41 बजे उड़ान भरी। हालांकि, फ्लाइट में तकनीकी खराबी की सूचना मिलने के बाद सुबह करीब 7:31 बजे ये फ्लाइट वापस इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट लौट आई।
एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया, ‘इंडिगो की फ्लाइट में तकनीकी खराबी का पता चलने के बाद विमान के पायलट ने एहतियात के तौर पर लैंडिंग के लिए कहा, जिसके बाद एटीसी ने प्रक्रिया के मुताबिक फुल इमरजेंसी लैंडिंग की घोषणा करते हुए विमान को लैंड करने की इजाजत दी।’ वहीं, इंडिगो की तरफ से आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया गया कि दिल्ली से फुकेत जा रही फ्लाइट में तकनीकी खराबी आई है और इसे ठीक करने के लिए फ्लाइट को वापस लाया गया है।
बयान में बताया गया, ‘सभी यात्रियों को विमान से उतारकर टर्मिनल भवन में शिफ्ट किया गया है और इनके लिए एक दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था की गई है। यात्रियों को इस दूसरे विमान से फुकेत भेजा जाएगा। तकनीकी खराबी के कारण यात्रियों को जो असुविधा हुई है, हम उसके लिए खेद प्रकट करते हैं।’


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.