Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ऐश्वर्या राय की इस हरकत से परेशान हुए फैंस, कहा ‘ओवर एक्टिंग बंद करो’

- Sponsored -

- Sponsored -


यूनिवर्स टीवी डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या एक अच्छी अदाकारा होने के साथ-साथ बेहतरीन मां भी हैं। इसकी झलक अक्सर हमें उनसे जुड़े वीडियोज में देखने को मिल जाती है। अदाकारा को हर फंक्शन या खास मौकों पर अपनी बेटी आराध्या के साथ देखा जाता है और इस दौरान वह अक्सर अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला। हालांकि, इस बार ऐसा करने पर ऐश्वर्या राय बच्चन लोगों के निशाने पर आ गई हैं।
क्या है पूरा मामला?
दुनिया भर समेत बॉलीवुड सितारों ने भी बड़े ही जोश के साथ नए साल का वेलकम किया। इस दौरान जहां कुछ लोगों ने अपने घर पर ही शानदार पार्टी का आयोजन किया तो वहीं, कई न्यू ईयर के मौके पर अलग-अलग जगहों पर घूमने निकल पड़े। इस लिस्ट में ऐश्वर्या का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस नए साल पर अपने हस्बैंड और एक्टर अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची थीं। अब आज यानी मंगलवार सुबह स्टार कपल मुंबई वापस लौट आया है। मंगलवार की सुबह ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल क्लिप में एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपनी बेटी का हाथ पकड़कर चलती नजर आ रही हैं यही वजह है कि लोगों ने उन्हें अब जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वो 11 साल की हो गई है फिर ऐश्वर्या अभी भी उसका हाथ पकड़कर क्यों चलती है’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेचारी बच्ची का बड़ा मन करता होगा पोज करने का लेकिन मम्मी हाथ छोड़ती ही नहीं। ‘ तीसरे ने लिखा, ‘ये भाग जाती है क्या जो हर जगह हाथ पड़ककर चलती हो। ‘ इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, ‘मुझे लगता है कि इसके पैर में कोई दिक्कत है तभी वो हर जगह उसका हाथ पकड़कर चलती है। ‘ हालांकि, इस दौरान कुछ लोग एक्ट्रेस को सपोर्ट भी करते नजर आए।
बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो ऐश्वर्या राय हाल ही में पोन्नियिन सेलवन 1 (P.S. 1) में नजर आई थीं. फिल्म का दूसरा पार्ट 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगा. मणिरत्नम की फिल्म में एक्ट्रेस डबल रोल करती नजर आ रही हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.