Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत- श्रीलंका टी 20 मुकाबला : सूर्यकुमार यादव की बैटिंग प्रैक्टिस देख गेंदबाजों में मचेगी दहशत, मुंबई में आएगा सूर्या का तूफान

- Sponsored -

- Sponsored -


खेल डेस्क। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम के वाइस कैप्टन सूर्यकुमार गदर मचाने वाले हैं और इसका नजारा उन्होंने अपनी बैटिंग प्रैक्टिस में दिखा दिया है। प्रैक्टिस के दौरान सूर्या गजब के शॉट्स लगा रहे हैं और पूरी तरह से फ्लो में नजर आ रहे हैं। श्रीलंकाई गेंदबाज अगर सूर्या की यह प्रैक्टिस देख लेंगे तो उनमें दहशह मच जाएगी। वहीं भारतीय क्रिकेट फैंस को यकीन है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सूर्या का बल्ला न सिर्फ बोले बल्कि गरजेगा भी। फैंस का कहना है कि वानखेड़े में सूर्या का तूफान आने वाला है।
बीसीसीआई ने अपलोड किया वीडियो
सूर्यकुमार यादव का यह प्रैक्टिस वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव नेट्स पर बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सूर्या के शॉट्स देखकर कोई भी गेंदबाज दहशत में आ सकता है। सूर्यकुमार यादव ऐसे बल्लेबाज के तौर पर जाना जाता है जिसके लिए कोई फील्ड सेट नहीं किया जा सकता है। पिछले साल टी20 के मुकाबलों में सूर्या की यह दमदार बैटिंग पूरी दुनिया देख चुकी है।
श्रीलंका के खिलाफ सूर्या के रिकॉर्ड
सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल 180 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और पूरे कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन भी सूर्या के नाम हैं। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव का रिकॉर्ड कोई खास नहीं है और उन्होंने 2 टी20 मैच में 84 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव का श्रीलंका के खिलाफ स्ट्राइक रेट सिर्फ 133 का है। लेकिन अब वे श्रीलंका की खबर लेने के लिए तैयार हो चुके हैं क्योंकि सूर्या को नए साल में नए तरीके से श्रीलंका देखेगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.