Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सूजी आंखें…बिखरे बाल…लड़खड़ाते कदम…उर्फी को ये क्या हुआ ? कैमरा देख क्यों मुंह छिपाने लगीं एक्ट्रेस

- Sponsored -

- Sponsored -


यूनिवर्स टीवी डेस्क। एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद मंगलवार रात मुंबई एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचीं। इस दौरान उनकी हालत कुछ ऐसी थी कि वे पहचान में भी नहीं आ रही थीं। उनके बाल बिखरे हुए थे और उनके चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे थे। एक बारगी तो पैपराजी के लोग भी उनकी यह हालत देख गिर पड़े। इस मौके के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं। नीचे की स्लाइड्स में देखिए डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचीं उर्फी जावेद की तस्वीरें और जानिए इंटरनेट यूजर्स उन पर किस तरह के कमेंट कर रहे हैं…
उर्फी जावेद ने डिनर के लिए ग्रीन कलर का स्वेटशर्ट और मैचिंग शॉर्ट पहना हुआ था। रेस्टोरेंट के अंदर जाते वक्त उर्फी ने ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ था और वे खुद को कैमरे से बचाने की कोशिश कर रही थीं। इतना नहीं एक मौका तो ऐसा भी आया कि वे कैमरे से भागकर अंदर चली गईं।
उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “पहली लड़की देखी है, जो कैमरे के सामने कपड़े में आने में शर्माती है और जब ये बिना कद्पों के रहती है, तब इसका कॉन्फिडेंस देखो। हे प्रभु अब अवतार ले लो।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “एक शिकायत और इसकी अक्ल ठिकाने आ गई पागल वाहियात औरत की।”
एक यूजर ने उर्फी की लड़खड़ाती चाल देखकर लिखा है, “दारू पीकर ऐसे बाहर ना निकल, पब्लिक मारेगी रोड पर।” एक यूजर का कमेंट है, कपड़े पहनकर ऐसे शर्मा रही है, जितना कपड़े उतारके नहीं शर्माती।” एक यूजर ने कमेंट किया है, “आखिर बीजेपी ने इसे कपड़े पहना ही दिए।”
हाल ही में बीजेपी नेता और महाराष्ट्र की महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था।
उर्फी ने इस शिकायत पर भड़ास निकाली थी और कहा था कि जब तक उनके नि&#@ और वैजा&$ ना दिखें, तब तक उन्हें कोई जेल नहीं भेज सकता। (पढ़ें पूरी खबर)
उर्फी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया प्रेजेंस और पब्लिक अपीयरेंस के लिए चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर ऊल-जलूल ड्रेस में देखा जाता है। इन ड्रेसेस की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।
मूलरूप से लखनऊ, उत्तर प्रदेश की रहने वाली उर्फी जावेद को टीवी पर ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘चन्द्र नंदिनी’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’ और ‘जीजी मां’ जैसे सीरियल्स में काम करने के लिए जाना जाता है। वे ‘बिग बॉस’ के OTT वर्जन में भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। पिछली बार 25 साल की उर्फी डेटिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘स्प्लिट्स बिला X4’ में गेस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.