Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बंगला नहीं, अब प्रधानमंत्री आवास योजना ही रहेगा नाम, बढ़ते विवाद के बीच पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने दी जानकारी

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी। नाम के विवाद को भूलाकर गरीबों के हित लिए काम करना जरुरी है। इसलिए अब बंगला आवास योजना नहीं, बल्कि केंद्र की शर्तों के अनुरूप प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम से ही गरीबों को घर मुहैया कराया जाएगा। यह जानकारी पंचायत समीक्षा बैठक में मंत्री प्रदीप कुमार मजूमदार ने दी।
सिलीगुड़ी के मल्लागुड़ी स्थित मैनाक टूरिस्ट लॉज आज एक आपात बैठक आयोजित की गयी थी। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रदीप कुमार मजूमदार के अलावा इस बैठक में उत्तर बंगाल के विभिन्न जिलों से आये पंचायत सदस्य और अधिकारी उपस्थित थे।
खराब मौसम के कारण बैठक का कार्य काफी देरी से शुरू हुई। बैठक शुरू होने से पहले पत्रकारों से मुखातिब प्रदीब बाबू ने कहा कि जिस तरह ग्रामीण सड़क व्यवस्था को मजबूत किया जायेगा, उसी तरह प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्य भी नाम के संघर्ष को भूलकर मजबूत किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि काफी समय से देरी हो रही है, आमजन के हित में यह काम कैसे तेजी से पूरा किया जा सकता है, इस पर चर्चा में निर्णय लिया जाएगा। प्रदीप बाबू ने शिकायत की कि केंद्र सरकार की वजह से वहां आवास योजना के लिए आवंटित राशि मिलने में हो रही है। अब राशी आवंटित होते ही नाम का विवाद भुलाकर त्वरित कार्यवायी की जायेगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.