Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘क्या आदमी है यार’, कोहली की ‘विराट’ पारी पर अनुष्का शर्मा ने दिया ये रिएक्शन

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेशक लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा काफी एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से अक्सर अनुष्का का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता रहता है। रविवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल में टीम इंडिया की रन मशीन विराट कोहली ने नाबाद 166 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर मेहमान टीम के हौंसले पस्त कर दिए। ऐसे में पति के इस शानदार खेल को देखकर अनुष्का शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है।
विराट कोहली की पारी की फैन हुईं अनुष्का शर्मा
भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर विराट कोहली की शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने श्रीलंका के सामने 50 ओवरों में 391 रनों का विशाल लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम 73 रनों पर धराशायी हो गई और टीम इंडिया ने 317 रनों के बड़े अंतर से एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की अपने शानदार खेल के लिए विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।ऐसे में पति के इस कमाल के खेल की तारीफ भला अनुष्का शर्मा कैसे नहीं करतीं।
अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में विराट कोहली की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि – क्या आदमी है यार, क्या शानदार पारी खेली है।साथ ही अनुष्का सेलिब्रेशन इमोजी को भी इस इंस्टा स्टोरी में शामिल रखा है। इससे पहले भी कई मौके पर अनुष्का शर्मा कोहली की विराट पारी को देखकर अपने रिएक्शन देती हुईं पाई गई हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.