Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जमीन विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे और उसके परिवार पर किया धारदार हथियार से हमला, 3 की हालत गंभीर

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा । जमीन विवाद को लेकर आरोप है कि चाचा ने भाभी, भतीजा व भतीजे की नवविवाहित पत्नी के साथ मारपीट की। घटना भुतनी थाने के भीमतोला अलादिया गांव में रविवार रात को हुई।
आरोप है कि चाचा कृष्ण मंडल ने हसुए से उनपर वार किया हैं। तीनों को गंभीर चोटों के साथ भुतनी अस्पताल और बाद में मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार घायलों के नाम अनिमा मंडल (40), उसका बेटा कुश मंडल (21) और कुश की पत्नी भाग्यलक्ष्मी मंडल (21) हैं।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार काका कृष्ण मंडल और भतीजे कुश मंडल के बीच जमीन के एक टुकड़े को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। कुश की महज 8 दिन पहले ही शादी हुई है। कुश मंडल का आरोप है कि काका कृष्ण मंडल ने उस रात अचानक उन पर हसुआ से हमला कर दिया। हसुआ से कुश व उसकी नवविवाहित पत्नी घायल हो गए। मां ने टोका तो उसके चाचा ने उसकी मां को भी घायल कर दिया।
पड़ोसियों के घटनास्थल में आने पर चाचा भाग गया । पड़ोसियों ने उन्हें छुड़ाया और पहले भुतनी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर चोटें होने के कारण उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। अब उनका मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। कुश ने बताया कि मामले की मौखिक रूप से थाने में शिकायत की गयी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.