Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

टीएमसी सांसद अर्जुन सिंह के भाई संजय सहित चार गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -


कोलकता। तृणमूल समर्थित एक्साइड परमानेंट मजदूर मोर्चा की ओर से किसी और की संपत्ति पर अवैध कब्जा कर यूनियन कार्यालय खोलने के आरोपों को लेकर जगद्दल में व्याप्त तनावपूर्ण माहौल के बीच सांसद अर्जुन सिंह के भाई और संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष संजय सिंह समेत मजदूर मोर्चा के चार समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है. मजदूर मोर्चा समर्थित कार्यकर्ताओं ने गुरुवार रात सड़क जाम कर विरोध जताया। थाने को घेर लिया गया। क्षेत्र में शुक्रवार को भी तनाव बना हुआ है।
स्थानीय व पुलिस सूत्रों के अनुसार जगद्दल के अटपुर में सोमवार सुबह एक्साइड स्थायी मजदूर मोर्चा संघ कार्यालय का उद्घाटन किया गया. इसके बाद शिकायत आई कि कार्यालय वास्तव में एक डॉक्टर का क्लिनिक है। उस पर कब्जा कर मजदूर मोर्चा का कार्यालय बनाया गया है.
मजदूर मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष संजय सिंह को गुरुवार रात पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. साथ ही तीन और लोगों को हिरासत में लिया गया. फिर देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
इसके बाद मजदूर मोर्चा समर्थित कार्यकर्ता धरने में शामिल हो गए. जगद्दल थाने के सामने घोषपाड़ा रोड जाम कर विरोध जताया। उन्होंने मजदूर नेता संजय सिंह को तत्काल रिहा करने की मांग की। बाद में सांसद अर्जुन सिंह के हस्तक्षेप से जाम हटाया गया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.