Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

1.36 लाख वाला आईफोन 13 प्रो मैक्स मात्र 9,500 रुपये में, लोग दबाकर रहे खरीद

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। आमतौर पर सभी यूजर्स Apple iPhone खरीदना चाहते हैं। आईफोन न सिर्फ प्राइवेसी की लिहाज से अच्छा होता है, बल्कि इसकी बिल्ड क्वॉलिटी और फीचर्स भी कमाल के होते हैं। लेकिन जैसा कि सभी को मालूम है कि ऐपल आईफोन की कीमत बाकी स्मार्टफोन के मुकाबले कहीं ज्यादा होती है। ऐसे में सभी ऐपल प्रोडक्ट नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन हम आपको मात्र 9,500 रुपये में आईफोन 13 प्रो मैक्स का जुगाड़ बता रहे हैं। जो कि 1.36 लाख रुपये में आता है।
9,500 रुपये में मिल रहा आईफोन 13 प्रो मैक्स
एप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर 1.36 लाख रुपये में बिक्री के उपलब्ध है। बाकी वेबसाइट पर भी आईफोन 13 इसी प्राइस प्वाइंट में आता है। लेकिन फेसबुक मार्केट प्लेस पर iPhone 13 Pro Max को मात्र 9,500 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह आईफोन 13 प्रो मैक्स की वास्तविक कीमत है। इसमें बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर या फिर की कोई अन्य छूट शामिल नहीं है। यूजर्स मात्र 9,500 रुपये देकर आईफोन 13 प्रो मैक्स को खरीद सकते हैं।
कहां से करें खरीददारी
आईफोन 13 प्रो मैक्स को डायरेक्ट फेसबुक मार्केट प्लेस से खरीद सकते हैं। जहां आप प्रोडक्ट डिटेल देख सकते हैं। इसके अलावा वहीं मौजूद कॉन्टैक्ट डिटेल की मदद से आईफोन 13 प्रो मैक्स को खरीदा जा सकता है।

नोट – फेसबुक मार्केट प्लेस एक ओपन मार्केट प्लेस है। जहां यूजर्स अपने प्रोडक्ट को लिस्ट कर सकते हैं। साथ ही कोई भी ओनर से सीधे प्रोडक्ट खरीद सकता है। फेसबुक मार्केट प्लेट पर मौजूद प्रोडक्ट की क्वॉलिटी और अन्य डिटेल को लेकर यूनिवर्स टीवी की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। यूजर्स को किसी भी प्रोडक्ट को खरदीने से पहले खुद जांच परख कर लेनी चाहिए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.