Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

90 के दशक की ये खूबसूरत हसीना अब फिर से लौट रही है बड़े पर्दे पर ! मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

- Sponsored -

- Sponsored -


यूनिवर्स टीवी डेस्क। बॉलीवुड में 90 के दशक के स्टार्स और उस समय की फिल्में आज भी उतनी ही पॉपुलर हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं।उस समय की ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेज हैं जो आज भी काम कर रही हैं और ऐसी भी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने टॉप स्टार्स होने के बावजूद एक्टिंग से, अपनी मर्जी से ब्रेक ले लिया! ऐसी ही एक हसीना की हम आज बात कर रहे हैं जो उस दशक की तो सुपरस्टार थीं लेकिन पिछले 11 सालों से इन्होंने किसी फिल्म में कोई अहम भूमिका नहीं निभाई है। ये एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। क्या आप पहचान पाए हैं कि हम यहां किस हसीना की बात कर रहे हैं? अगर नहीं तो आगे पढ़ें और सबकुछ जानें…
बड़े पर्दे पर 11 साल बाद लौट रही हैं ये खूबसूरत हसीना!
अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो बता दें कि यहां कपूर खानदान की बड़ी बेटी, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बात हो रही है। करिश्मा कपूर बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और लास्ट ये हसीना 2012 में, फिल्म ‘डेन्जरस इश्क’ (Dangerous इश्क) में दिखी थीं। बता दें कि अब करिश्मा फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ (Murder Mubarak) में दिखाई देने वाली हैं।
करिश्मा कपूर को मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड
कमर्शियल फिल्मों की ‘क्वीन’ कही जाने वाली करिश्मा कपूर ‘मर्डर मुबारक’ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। बता दें कि करिश्मा अपने करियर की ‘पहली इनिंग्स’ में एक नेशनल फिल्म अवॉर्ड और चार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं और उन्होंने अपने करीर की शुरुआत 1991 में की थी। हाल ही में करिश्मा ओटीटी सीरीज ‘मेंटलहुड’ (Mentalhood) में नजर आई थीं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.