Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बर्फीली वादियों में सारा अली खान की मस्ती : भाई इब्राहिम को चीयर करने मां अमृता सिंह के साथ आईं नज़र

- Sponsored -

- Sponsored -


पतलीकूहल/मनाली। हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर में बर्फीली वादियों में एन्जॉय करती एक्ट्रेस सारा अली खान की तस्वीरें सामने आई हैं। सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ भाई इब्राहिम अली खान को चीयर करने आई हैं। इब्राहिम हिमाचल में अपनी डेब्यू मूवी सरजमीं की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान सारा लाहौल स्पीति घाटी में भी परांठे खाती दिखीं।
सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाहौल स्पीति में बर्फीली वादियों में एन्जॉय करते, कॉफी पीते हुए और परांठा खाते हुए की पिक्स अपलोड की हैं और शायरी भी लिखी हैं। सारा अली खान ने लिखा है कि पर्वतों में परांठे, जन्नत के पहाड़, चलती रही कॉफी के सहारे, बर्फ में भी बहारे, तो आजमाओ यह नजारे।
अपने टूर के दौरान सारा अली खान नदी के किनारे भी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सरजमीं की शूटिंग मनाली के नजदीक पर्यटक स्थल कोठी में हुई। फिल्म यूनिट सुबह 7 बजे ही कोठी पहुंच गई थी। फिल्म का क्लाइमैक्स यहां शूट किया गया। हालांकि काजोल देवगन वापस लौट गई हैं, मगर उनके बगैर भी उन्ही के सीन यहां फिल्माए गए।
डिंपल कपाड़िया भी मनाली में
डिंपल कपाड़िया भी इन दिनों अपने निजी टूअर के चलते मनाली पहुंची हैं। उन्होंने निजी हट किराए पर ली है और वे मनाली की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.