Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आखिर क्यों बनते है अनैतिक सम्बन्ध और टूटते हैं वैवाहिक रिश्ते, स्त्रियां ढूढ़ने लगती है दूसरे विकल्प

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। शादी के कुछ समय के बाद ही ऐसा देखने को मिलता है कि पति– पत्नी के बीच कई वजह ऐसी रहती है कि जिन से उनके रिश्ते में कई तरह की समस्या आने लगती है। खुशहाल वैवाहिक जीवन में प्यार के साथ-साथ शारीरिक संबंधों की जरूरत मर्द और औरत दोनों को ही होती है। कई रिपोर्ट्स इस बात का खुलासा कर चुकी है कि शारीरिक सम्बन्ध एक खुशहाल रिश्ते के लिए बहुत जरुरी है। अक्सर यह देखने को मिलता है कि पुरुषों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं किसी दूसरे मर्द से शारीरिक संबंध बनाने में रूचि दिखाती हैं। जब पुरुष अपनी पति के प्रति अपना प्यार नहीं दिखा पाए तो महिलाये किसी और के प्रति आकर्षित होने लगती है। पति–पत्नी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं करते जिसके कारण कई तरह की समस्या उन्हें झेलनी पड़ती है। आज हम इन्हीं समस्यायों के बारें में कुछ जानकारियां बताने वाले है।
सैक्स में सेल्फिश होना – सैक्स लाइफ एक रिश्ते में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है। पुरुष अक्सर स्त्री के साथ सेक्स करते समय स्वयं तो सैक्स का पूरा आनन्द लेता है ,लेकिन ऐसा देखने में आता है कि वह अपने पार्टनर की सैक्स डिजायर की कभी परवाह नहीं करता है। पुरुष तो अपनी संतुष्टि पा लेता है लेकिन स्त्री पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हो पाती है। स्त्री अपनी संतुष्टि के लिए दूसरों मर्दों की और आकर्षित होने लगती है।
व्यस्तता – पुरुष अपनी व्यस्त लाइफ की वजह से अपने पार्टनर पर ज्यादा ध्यान नहीं दी पता तो स्त्री गैर मर्दों की तरफ आकर्षित हो जाती हैं और उनके साथ संबंध भी बना लेती हैं। जिससे उनमें दूरियां आना शुरू हो जाती है। कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि लड़की की शादी किन्ही वजहों से उससे किसी छोटे उम्र के लडक़े से या अधिक बड़े उम्र के लडक़े से होती है ,तो वह अपने उम्र के लड़कों के प्रति आकर्षित होने लगती है ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.