Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘मेरा आधार कार्ड बन गया है’- शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा ! भारत-पाक मैच पर कही ये बात

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर हमेशा ही अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते है। कतर की राजधानी दोहा में इन दिनों लीजेंड लीग क्रिकेट मास्टर्स टूर्नामेंट हो रहा है। टूर्नामेंट का रोमांच फिलहाल अपने चरम पर है। पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। उन्होंने एक मैच खेला, जिसमें उन्होंने एक ओवर गेंदबाजी भी की। इस मैच के बाद दिया बयान अब चर्चा का विषय बना हुआ है।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के एक बयान ने भूचाल मचा दिया है उन्होंने कहा है कि उन्हें भारत बेहद पसंद है और वह दिल्ली आते-जाते रहते हैं। इतना ही नहीं, अख्तर ने यहां तक कह दिया है कि उनके पास आधार कार्ड भी है। अब भारत का होने के लिए उनके पास साबित करने को बाकी कुछ नहीं रह जाता है।
पाकिस्तान में खेला जाए एशिया कप
शोएब अख्तर ने कहा है कि उन्हें भारत बहुत पसंद है। वह दिल्ली भी आते-जाते रहते हैं। उनका आधार कार्ड भी बन चुका है। अब बाकी कुछ नहीं गया है। उन्हाेंने कहा कि वह चाहते हैं कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान में हो और फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच हो। उन्होंने कहा कि वह भारत में खेलने को लेकर बहुत मिस कर रहे हैं। भारत में उन्हें बहुत प्यार मिला है। एशिया कप पाकिस्तान या श्रीलंका में ही होना चाहिए।
विराट कोहली की तारीफ
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के आखिरी टेस्ट में रन मशीन विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 39 महीने बाद पहला शतक लगाया है। किंग कोहली के शतक से दुनिया भर के क्रिकेट फैंस काफी खुश हैं। कोहली की इस पारी को लेकर शोएब अख्तर ने कहा है कि विराट कोहली को पुरानी लय में लौटते देखना आश्चर्यजनक नहीं है। कोहली काफी अनुभवी खिलाड़ी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.