Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

गर्मी में बिजली जाने की टेशन छोड़िये ! बिना बिजली चलेंगे ये फैन और घर को कर देंगे कूल

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। गर्मी का मौसम अब धीरे–धीरे पीक पर आने लगा है। गर्मी के मौसम में लोग इससे बचने की तैयारियां शुरू कर देते है। बिना कूलर , पंखे , एसी के रहना इन दिनों बड़ा कष्ट दायक रहता है। गर्मी के दिन आते ही बिजली जानें की समस्या काफी बढ़ जाती है। अगर बिजली चली जाए तो कूलर, एसी तो क्या पंखा भी नहीं चल पता है। अब आपको बिजली जानें की समस्या से परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऐसे फैन के बारें में बताने वाले है जो बिना बिजली की भी चलेंगे। यहां हम बात कर रहे है रिचार्जेबल फैन की बारें में जिन्हें ऑनलाइन काफी कम दामों में खरीद सकते है।
Velomax Clip on Fan: गर्मी से बचने के लिए ये फैन काफी अच्छा विकल्प है।इस फैन से पानी की फुवारें निकलती हैं जो कि घर को ठंडा करने में काफी मदद देता है। इसके लिए फैन के साथ 20ml का वॉटर टैंक दिया हुआ है। इसमें 5 स्पीड सेटिंग्स दी रहती है। पवार के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी हुई है। र एक बार चार्ज होकर ये आराम से 16 घंटे तक काम कर सकता है, और ये एक बार में 15 मिनट तक स्प्रे कर सकता है। इसकी कीमत मात्र 999 रुपये है।
Rylan Desk Fan Table Fan: अगर रात को लाइट जाती है तो ये हवा के साथ – साथ रोशनी भी देगा। इसे ऑन करने के लिए इसमें ऑन बटन को लॉन्ग प्रेस करना होता है। पावर के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी हुई है। एक बार चार्ज करने के बाद ये लगभग 10 घंटे तक इसे आराम से चलाया जा सकता है। हालांकि इसका इस्तेमाल चार्जिंग पर लगे हुए भी कर सकते है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.