Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए आईआईटी स्टूडेंट्स के संघर्ष की कहानी

- Sponsored -

- Sponsored -


जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) एक बार फिर वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री (Kota Factory Season 2 ) से धमाल मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में इसके सीजन 2 का ट्रेलर जारी किया गया है। टीवीएफ की कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन साल 2019 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। लेकनि अब इसका दूसरा सीजन 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है।
इस शो को दर्शकों द्वारा अपार प्यार मिला था और जिससे जितेंद्र कुमार ने रातों-रात फेम हासिल कर लिया था। वहीं अब सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैन्स इसे लेकर और भी एक्साइटिड हो गए है। वो ये जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर दूसरे सीजन में क्या स्टोरी पेश की जाएगी।
ये कहानी छात्रों के संघर्ष को दिखाती है। अपने एक बयान में निर्देशक राघव सुब्बू ने कहा था कि, एक निर्देशक के रूप में, मैं ऐसी कहानियां बनाने की कोशिश करता हूं जो दर्शकों को प्रेरित और रोमांचित करें। कोटा फैक्ट्री उनमें से एक है। यह वेब सीरीज कोटा में छात्रों की यात्रा और संघर्षों को बयां करता है.
इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंग प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कोटा फैक्ट्री भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज है जो कोटा के इर्द-गिर्द घूमती है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.