Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विशाखापट्टनम में ढही तीन मंजिला इमारत, दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -


विशाखापट्टनम। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की रामजोगी में बीती रात के तीन मंजिला इमारत ढह गई। इस घटना में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोग काफी बुरी तरह से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बगल वाली जमीन में खुदाई के कारण ढही बिल्डिंग
विशाखापट्टनम के सीपी सीएच श्रीकांत ने बताया कि क्षतिग्रस्त हुए बिल्डिंग की बगल वाली जमीन में नींव खोदी गई थी और बुधवार को बोरवेल का काम चल रहा था। इसके कारण बिल्डिंग की नींव कमजोर हो गई और यह हादसा हो गया। फिलहाल, पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इमारत दो दशक पुरानी थी।
मृतकों में दो बच्चे शामिल
सीएच श्रीकांत ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पूरी टीम घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को रेस्क्यू करना शुरू कर दिया। इस दौरान रेस्क्यू टीम ने 6 लोगों को बचाया, जिसमें से दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य घायलों को इलाज के लिए विजाग शहर के केजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दिल्ली के रोहिणी में गिरी इमारत
बीती रात को दिल्ली के रोहिणी में खाली और कई साल पुरानी चार मंजिला इमारत अचानक ढह गई। हालांकि, खाली होने और रात होने के कारण किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। इमारत ढहने के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम को सूचित किया गया। बताया जा रहा है कि यह घटना रात के करीब पौने दो बजे हुई थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.