Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

साइड देने को लेकर हुई बहस मारपीट में बदली : ऑटो चालक पर लगा बस चालक, खलासी व कन्डक्टर को बुरी तरह पीटने का आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइड देने को लेकर एक ऑटो चालक की बस चालक से बहस हो गई। इस घटना में ऑटो चालक पर बस चालक, खलासी व कन्डक्टर को बुरी तरह से पीटने का आरोप लगाया गया है।
घटना शनिवार सुबह करीब 7 बजे हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 81 पर बस स्टैंड क्षेत्र में हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र में हुई । इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया। हरिश्चंद्रपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार सुबह हरिश्चंद्रपुर से एक बस मालदा के लिए रवाना हुई। रेडियल बस स्टैंड के पास एक पैदल यात्री को साइड देने के लिए तुलसीहाटा को पार करते हुए बस चांचल की दिशा से एक ऑटो की तरफ बढ़ी। उसके बाद ऑटो चालक और ऑटो में सवार कुछ यात्रियों ने बस को रोक दिया और दाहिनी ओर बस को ले जाने के आरोप में बस चालक को बाहर निकालकर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। घायल बस चालक को बचाने के लिए आए बस के खलासी और कन्डक्टर भी घायल हो गए। घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में पुलिस पहुची व स्थिति को नियंत्रित किया।
बस चालक संघ के चांचल मंडल अध्यक्ष प्रकाश सिंह ने कहा कि हम चाहते हैं कि पुलिस घटना की पूरी जांच करे और आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे अन्यथा हम अनिश्चित काल के लिए महकमा भर में बस सेवा बंद कर देंगे।
उधर, हरिश्चंद्रपुर थाने के आईसी देवदूत गजमेर ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.