Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार, रविशंकर बोले- उन्होंने ओबीसी का अपमान किया

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली । कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द किए जाने के एक दिन बाद उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी के आऱोपों पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी सांसद रविशंकर ने कहा कि, राहुल गांधी अगर सोच-समझ कर बोलते हैं तो भाजपा ये मानती है कि राहुल गांधी ने जानबूझ कर पिछड़ों का अपमान किया और भाजपा इसकी भर्त्सना करती है।
बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि,उन्होंने कहा था कि ये सारे मोदी चोर क्यों होते हैं? राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का अपमान किया था। आलोचना करने का अधिकार है बेइज्जत करने का अधिकार नहीं है। राहुल गांधी ने गाली दी थी।आज राहुल गांधी ने फिर झूठ बोला कि मैंने लंदन में कुछ नहीं कहा था। राहुल गांधी ने लंदन में कहा था कि भारत में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है और यूरोपियन देश ध्यान नहीं दे रहे हैं। झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत हो चुकी है।
राहुल गांधी की आलोचना करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा जीवन ईमानदारी की खुली किताब है, एक धब्बा नहीं है, 9 साल से भारत के प्रधानमंत्री हैं और देश आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी को शर्म नहीं आती है करप्शन की बात करते हुए, राहुल गांधी भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर हैं। रविशंकर ने कहा कि, कोर्ट में सुनवाई हुई, उनको अपनी बात रखने का मौका मिला। कोर्ट ने पूछा आप माफी मांगेंगे, उन्होंने कहा कि नहीं। तब यह फैसला हुआ है। राहुल गांधी पर मानहानि के 7 मुकदमे और चल रहे हैं। इस घटनाक्रम का अडानी से कोई लेना देना ही नहीं है।’
रविशंकर प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी को सूरत कोर्ट में सजा हुई। उनके पास बड़े-बड़े वकीलों की फौज है। लेकिन उन्होंने इस मामले में वैसी तत्परता नहीं दिखाई जैसी अपने प्रवक्ता पवन खेड़ा के मामले में दिखाई। वहां वह एक घंटे में सुप्रीम कोर्ट से स्टे लाए थे। तो राहुल गांधी के मामले में कांग्रेस खामोश क्यों थी, बीजेपी यह सवाल उठाना चाहती है। देश में कुल 32 लोगों को डिस्क्वॉलिफाई किया गया है, जिसमें 6 बीजेपी के भी लोग हैं। 32 लोग अयोग्य हुए तो उपचुनाव हुआ, आपके लिए क्या अलग कानून बनेगा?
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, देश का कानून है कि आपको 2 साल की सजा होगी तो आप डिस्क्वॉलिफाई हो जाएंगे, ऐसा सुप्रीम कोर्ट ने लिलि थॉमस के केस में कहा है। ऐसा लगता है कि जानबूझकर नाखून कटाकर शहीद होने की कोशिश की गई है, ताकि कर्नाटक के चुनाव में फायदा उठाने की कोशिश की जाए। यह सोची समझी साजिश हो सकती है कि राहुल गांधी को बलिदानी बताओ और कर्नाटक में इसका लाभ लो। या तीसरी बात है कि क्या कांग्रेस के अंदर कोई अंदरूनी राजनीति चल रही है कि राहुल को हटाओ और कांग्रेस को बचाओ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.