Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

रूस की यूनिवर्सिटी में अंधाधुंध फायरिंग, 8 की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -


रूस: रूस की एक यूनिवर्सिटी पर सोमवार को अचानक हमला हो गया। यूनिवर्सिटी में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। पर्म स्टेट यूनिवर्सिटी में हुए हमले से बचने के लिए डरे हुए छात्र सभागारों और हॉल में छिप गए।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में डरे हुए छात्र जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं। Russia Today के मुताबिक हमले में आठ लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए हैं।रूसी मीडिया के अनुसार शूटर की पहचान 18 साल के Timur Bekmansurov के रूप में हुई है जिसकी घटनास्थल पर गोली लगने से मौत हो गई। दूसरी क्लिप में एक शख्स एक बड़े हथियार के साथ पर्म शहर स्थिति यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग की ओर चलता दिखाई दिया। पर्म शहर रूस की राजधानी मॉस्को से 700 मील पूर्व में स्थित है।

रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल के सोशल मीडिया ने सोमवार की सुबह परिसर में मौजूद सभी लोगों को सचेत किया कि अगर संभव हो तो परिसर को छोड़ दें या खुद को एक कमरे में बंद कर लें। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में लोगों को खिड़की से कूदकर बाहर भागते हुए देखा गया है।
शूटर उसी यूनिवर्सिटी का छात्र है जहां हमला हुआ। यूनिवर्सिटी और पुलिस ने जानकारी दी कि शूटर को पकड़े जाने के बाद संकट समाप्त हो गया। कुछ रिपोर्ट्स में अपराधी के घायल होने और मौत के दावे भी किए गए। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने भी कहा कि शूटर उसी यूनिवर्सिटी का छात्र है जहां हमला हुआ। दावा किया जा रहा है कि उसने सोशल मीडिया पर एक नोट छोड़ा था जिसमें उसने अपने उद्देश्यों के बारे में बताया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.