Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हौसला रख’, शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर हुआ लॉन्च

- Sponsored -

- Sponsored -


शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की अपकमिंग मूवी ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस पंजाबी फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैंस शहनाज की एक झलक के लिए तरस गए थे। भले ही स्क्रीन पर, लेकिन वो उन्हें देखने के लिए बेताब थे। ‘सिडनाज’ के फैंस सोशल मीडिया के जरिए शहनाज को हिम्मत दे रहे हैं और आगे बढ़ने के लिए उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ ने कॉमेडी का खूब तड़का लगाया है। वहीं, शहनाज भी दमदार रोल में हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शहनाज, दिलजीत के बच्चे की मां बन जाती हैं, लेकिन वो बच्चे को दिलजीत को सौंपकर चली जाती हैं। इसके बाद वो कड़ी मशक्कतों से बेटे को पालते हैं। उनकी लाइफ में एक लड़की की एंट्री होती है, लेकिन तभी शहनाज भी वापस लौट आती हैं। अब कहानी में क्या ट्विस्ट है, ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

हौसला रख’ की बात करें तो पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दशहरे में आ रही फिल्म ‘हौसला रख’ के निर्माता भी  हैैं। फिल्म में दिलजीत अभिनय करते भी नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.