Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सामंथा अक्किनेनी के साथ काम करना चाहते हैं शाहिद कपूर, कहा- ‘द फैमिली मैन 2’ में उन्होंने काफी अच्छा काम किया था

- Sponsored -

- Sponsored -


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने ‘द फैमिली मैन 2’ में सामंथा अक्किनेनी के प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की और कहा कि वह जल्द ही उनके साथ काम करना चाहेंगे। ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र में, शाहिद ने अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। एक यूजर ने उपरोक्त वेब सीरीज में सामंथा की एक्टिंग पर शाहिद की राय पूछी। अभिनेता ने जवाब दिया, “शो में उन्हें पूरी तरह से सराहता हूं। कभी उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।”

इस बीच, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की ‘द फैमिली मैन’ ने मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) के नवीनतम संस्करण में इसे बड़ा बना दिया क्योंकि सितारों मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी ने दूसरे सीज़न में अपने सराहनीय प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। लोकप्रिय वेब शो के. मनोज ने श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) का पुरस्कार जीता, जबकि सामंथा को श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) का पुरस्कार मिला। समांथा ने श्रृंखला में आतंकवादी राजी की भूमिका निभाई। पेशेवर मोर्चे पर, शाहिद ने हाल ही में निर्देशक राज और डीके के साथ शूटिंग पूरी की, जो लोकप्रिय अपराध थ्रिलर श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ के पीछे भी दिमाग थे। उन्होंने रविवार को अपनी फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट का भी ऐलान किया। फिल्म 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी।

“जर्सी “अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत की गई है और अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। ‘जर्सी’ एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने और उपहार के रूप में जर्सी के लिए अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने की इच्छा से प्रेरित होकर अपने 30 के दशक के अंत में मैदान पर लौटने का फैसला करता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.