Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

धोनी का ये शागिर्द बना श्रीलंका का सबसे बड़ा हथियार, दिलाएगा वर्ल्ड कप में एंट्री!

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच शुक्रवार को वनडे सीरीज पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। श्रीलंका की टीम के लिए यह वनडे सीरीज काफी अहम है।
मतीशा पतिराना ने किया डेब्यू : अफगानिस्तान के खिलाफ मतीशा पतिराना को श्रीलंका के लिए वनडे मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला है। मतीशा पतिराना की कोशिश अपने पहले ही मुकाबले में छाप छोड़ने की होगी। आने वाले समय में मतीशा पतिराना को श्रीलंका टीम का फ्यूचर बताया जा रहा है। उनकी गेंदबाजी स्टाइल लसिथ मलिंगा की तरह है।
आईपीएल में किया कमाल : चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन का आईपीएल खिताब अपने नाम किया। चेन्नई ने गुजरात को हराकर आईपीएल की पांचवीं ट्रॉफी अपने नाम की। चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत में तेज गेंदबाज मतीशा पतिराना का भी बड़ा रोल रहा है। मतीशा पतिराना ने डेथ ओवर्स में टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करने का काम किया था।
धोनी ने बदली किस्मत: मतीशा पतिराना को शुरुआती मुकाबलों में चेन्नई की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला था। लेकिन इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने मतीशा पतिराना पर भरोसा जताया और उन्हें डेथ के ओवरों के लिए इस्तेमाल करना शुरू किया। पतिराना ने 12 आईपीएल मैचों में 19 विकेट लेकर धोनी के इस फैसले को सही साबित किया।
श्रीलंका को पतिराना की जरूरत: श्रीलंका की टीम गेंदबाजी में संघर्ष कर रही है। ऐसे में पतिराना के आने से उनकी गेंदबाजी विभाग को मजबूती मिलेगी। इस साल वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने के लिए श्रीलंका को क्वालीफायर मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ऐसे में पतिराना टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। पतिराना के प्रदर्शन पर श्रीलंका की टीम काफी निर्भर करेगी।
श्रीलंका की खऱाब शुरुआत: अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की शुरुआत खराब रही। श्रीलंका ने सिर्फ 38 के स्कोर पर ही अपने दो विकेट गंवा दिए थे। दिमुथ करुणारत्ने और कुसल मेंडिस पहले वनडे में बल्ले से छाप छोड़ने में नाकाम रहे और जल्द ही पवेलियन लौट गए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.