Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

यूपी के ओडीओपी की ब्रांड एंबेसडर होंगी कंगना रनौत; अभिनेत्री योगी आदित्यनाथ से मिली

- Sponsored -

- Sponsored -


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत उत्तर प्रदेश सरकार के एक जिले के उत्पाद कार्यक्रम की ब्रांड एंबेसडर होंगी, सरकार ने शुक्रवार को घोषणा की, अभिनेत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। अभिनेत्री ने आगामी फिल्म तेजस के मुरादाबाद शेड्यूल को लपेटा और लखनऊ में उतरी, उन्होंने कंगना और योगी आदित्यनाथ के बीच होने वाली मुलाकात के बारे में अपने प्रशंसकों को अपडेट करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। हालांकि सीएम कार्यालय ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया, लेकिन बैठक के तुरंत बाद सरकार ने कंगना को सरकार के ओडीओपी कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया।

वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यूपी सरकार का एक प्रमुख कार्यक्रम है, जिसका उद्देश्य राज्य के प्रत्येक जिले के स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को प्रोत्साहित करना है। सरकार का कहना है कि उत्तर प्रदेश के जिले चिकनकारी, जरी जरदोजी, काला नमक चावल आदि कुछ उत्पाद पैदा करते हैं जो कहीं नहीं पाए जाते हैं।

बैठक के दौरान, कंगना ने यूपी में योगी सरकार के काम की सराहना की, जबकि आदित्यनाथ ने कंगना को पवित्र भूमि के दर्शन के लिए अयोध्या आमंत्रित किया। कंगना ने आगामी चुनावों के लिए आदित्यनाथ को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे (भगवान राम के समान ‘राजा’ यहां सत्ता में रहे)।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.