Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

6 साल से एक हिट को तरस रहे आमिर खान को राहत की उम्मीद, इस बड़े डायरेक्टर के साथ कर रहे काम, बायोपिक होगी अगली फिल्म

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और अभिनेता आमिर खान की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाती नजर आ सकती है। चर्चा है कि आमिर और राजकुमार ने अपकमिंग फिल्म के लिए हाथ मिलाया है और इस बार यह एक बायोपिक होगी। खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि आमिर और हिरानी ने कई विषयों पर डिस्कशन किया और फाइनली एक विषय पर उनकी सहमति बन गई है। ख़बरों के मुताबिक़, आमिर खान ने हिरानी का आइडिया सुना तो वे इतने एक्साइटेड हुए कि तुरंत ही उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।
‘डंकी’ पूरी होने के बाद होगा इस फिल्म पर काम
बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी फिलहाल अपनी फिल्म ‘डंकी’ को कंप्लीट करने में व्यस्त हैं, जिसमें शाहरुख़ खान की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म के पूरा होने के बाद वे आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे। वे पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल करेंगे और फिर अन्य प्री-प्रोडक्शन फॉर्मेलिटीज पूरी की जाएंगी। अगर सबकुछ प्लान के अनुसार चला तो राजकुमार हिरानी अपनी इस फिल्म को अगले साल तक फ्लोर पर ले जाएंगे। फिल्म की रिलीज या टाइटल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
हिरानी के साथ पहले दो फ़िल्में कर चुके आमिर खान
आमिर खान ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में पहले दो फ़िल्में की हैं। आमिर 2009 में हिरानी निर्देशित ‘3 इडियट्स’ में दिखे थे और फिर उन्हें 2014 में उनकी फिल्म ‘पीके’ में भी देखा गया था। अगर आमिर और हिरानी के रीयूनियन की खबर सही है तो यह मौका 10 साल बाद आ रहा है। आमिर और हिरानी की पिछली दोनों फ़िल्में ब्लॉकबस्टर रही थीं, अब देखना यह है कि जोड़ी की तीसरी फिल्म क्या कमाल करती है?
आमिर खान को 6 साल से एक हिट का इंतजार
बात आमिर खान की करें तो बीते 6 साल से एक हिट का इंतजार कर रहे हैं। उनकी पिछली हिट 2017 में आई ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ थी। इसके बाद उनकी दो फ़िल्में ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ आईं। बदकिस्मती से दोनों ही फ्लॉप साबित हुईं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.