Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हम दो हमारे दो टीज़र: राजकुमार राव, कृति सैनन ने इस दिवाली पारिवारिक मनोरंजन का वादा किया

- Sponsored -

- Sponsored -


बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और कृति सैनन की आने वाली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीज़र आउट हो गया है और यह ‘फैमिलीवाली’ दिवाली का वादा करते हुए काफी मनोरंजक और दिलचस्प लग रहा है। कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीज़र साझा किया, जो जल्द ही डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। आगामी फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कृति ने लिखा, “ये दिवाली…फैमिलीवाली! पेश है #HumDoHamareDo का टीजर। जल्द ही @disneyplushotstar पर स्ट्रीमिंग होगी।”

‘हम दो हमारे दो’ के टीजर में प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स की पिछली फिल्मों जैसे ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’, ‘बाला’ और ‘मिमी’ की झलक दिखाई गई है। कृति और राजकुमार के पात्रों का परिचय देते हुए, टीज़र फिर सवाल करता है, “अब हमारा हीरो क्या करेगा?” टीज़र में एक घबराए हुए राजकुमार राव कृति सैनन के चरित्र के आने का इंतज़ार करते हुए दिखाई देते हैं, और कुछ ही सेकंड के भीतर, कृति फ्रेम में प्रवेश करती है।

हम दो हमारे दो’ का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्देशित है। एक दिन पहले, राजकुमार और कृति ने आगामी फिल्म से एक ही कैप्शन के साथ एक पोस्टर साझा किया था जिसमें लिखा था, “हीरो क्या करेगा?”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.