Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ऋतिक रोशन के बाद आर्यन खान मामले पर कंगना रनौत की टिप्पणी: ‘सभी माफिया पप्पू उनके बचाव में आ रहे हैं’

- Sponsored -

- Sponsored -


ऋतिक रोशन द्वारा गुरुवार को आर्यन खान के समर्थन में एक खुला पत्र साझा करने के बाद, कंगना रनौत ने भी विवाद को तौला। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक संदेश में कहा कि आर्यन की ‘गलतियों’ से उन्हें विकसित होने में मदद मिलनी चाहिए, लेकिन उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए।

“अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं हम गलतियाँ करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए मुझे विश्वास है कि यह उन्हें परिप्रेक्ष्य देगा और उन्हें अपने कार्यों के परिणामों का एहसास भी कराएगा उम्मीद है कि यह हो सकता है उसे विकसित करें और उसे बेहतर और बड़ा बनाएं। यह अच्छा है कि किसी के बारे में गपशप न करें जब वे कमजोर हों, लेकिन उन्हें यह महसूस कराना आपराधिक है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया, ”उसने लिखा।

ऋतिक ने अपने पत्र में आर्यन को महसूस होने वाली उलझन के बारे में बताया। “माई डियर आर्यन” के साथ अपने संदेश की शुरुआत करते हुए, ऋतिक ने लिखा: “जीवन एक अजीब सवारी है। यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा कारण है कि यह आपको वक्र गेंदें फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु है। वह केवल सबसे कठिन लोगों को सबसे कठिन गेंद देता है। आप जानते हैं कि आप चुने गए हैं जब अराजकता के बीच आप खुद को पकड़ने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना होगा। क्रोध, भ्रम, लाचारी आह, वही सामग्री जो जलाने के लिए आवश्यक हैं।अपने अंदर से हीरो बाहर। लेकिन सावधान रहें, वही सामग्री अच्छी चीजों को जला सकती है … दया, करुणा, प्रेम। अपने आप को जलने दें, लेकिन बस पर्याप्त .. गलतियाँ, असफलताएँ, जीत, सफलता वे सभी समान हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से आपके पास रखने हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर हैं। लेकिन यह जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर विकसित हो सकते हैं। मैंने आपको एक बच्चे के रूप में जाना है और मुझे पता है। आप एक आदमी के रूप में। इसके मालिक हैं। जो कुछ भी आप अनुभव करते हैं उसके मालिक हैं। वे आपके उपहार हैं। मुझ पर विश्वास करें। समय में जब आप डॉट कनेक्ट करते हैं। मैं तुमसे वादा करता हूँ, यह समझ में आने वाला है। केवल अगर आपने शैतान को उसकी आँखों में देखा है और अपने आप को शांत रखा है। शांत रहें। अवलोकन करना। ये पल आपके टॉम के निर्माता हैं।और टॉम के पास एक होने वाला है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.