Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

रश्मि रॉकेट’ के सेट पर तापसी पन्नू के पैर में लगी चोट

- Sponsored -

- Sponsored -


बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए अपनी एथलेटिक काया के लिए कई सिर घुमाए हैं, हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने पैर की चोट के बारे में बताया। कच्छ में सेट, ‘रश्मि रॉकेट’ एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जो एक पेशेवर धावक के रूप में देश के लिए प्रशंसा जीतती है। हालाँकि, उसके जीवन में एक मोड़ तब आता है जब उसे लिंग सत्यापन परीक्षण के लिए बुलाया जाता है।

तापसी ने साझा किया कि चल रहे दृश्यों की शूटिंग के दौरान, वह “अति-उत्साही” हो गई और पर्याप्त आराम नहीं कर पाई और अंत में, उसके पैर में चोट लग गई। तापसी ने कहा, “मैं एक बार चोटिल हो गई थी। पहले तीन दिनों में, मैं पूरे दौड़ने वाले हिस्से के बारे में अति उत्साही हो गई थी। मुझे वास्तव में बहुत मज़ा आया, इसलिए मैंने लगातार दो स्प्रिंट के बीच पर्याप्त आराम नहीं किया और चोटिल हो गई।

उसने आगे बताया कि उसे कितना दर्द सहना पड़ा और उसके ठीक होने के लिए किए गए उपचारों के बारे में बताया। “मेरी मांसपेशियां मेरे पैर को उठाने के लिए भी बहुत तंग हो गईं और मुझे अपनी पुरानी तकनीक को हटाने और यह सुनिश्चित करने के लिए नई तकनीकों को सीखने के लिए कुछ हफ्तों की चिकित्सा और विभिन्न प्रकार के फिजियो सत्र और प्रशिक्षण की विभिन्न शैली का समय लगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि विशेष मांसपेशियों में अधिक काम न हो। इसलिए, हाँ, यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत सारी रणनीतियाँ थीं कि मैं चार सप्ताह के बाद वापस उछाल सकूँ क्योंकि हमें चार सप्ताह के बाद रश्मि रॉकेट के लिए अंतिम दौड़ की शूटिंग करनी थी,” उसने कहा।

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुप्रिया पाठक और अभिषेक बनर्जी भी हैं। रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, ‘रश्मि रॉकेट’ को नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। यह फिल्म 15 अक्टूबर को OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.