Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

इंडिगो विमान में मची अफरा-तफरी, बीच हवा में पैसेंजर ने खोल दिया इमरजेंसी दरवाजा, यात्रियों ने कर दी पिटाई, देखें वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -


अगरतला। त्रिपुरा में बेहद हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है। यहां एक यात्री ने ऐसी हरकत की जिससे प्लेन में सवार कई पैसेंजर्स की जान आफत में आ गई। लंबे अर्से से प्लेन में दुर्व्यवहार से लेकर बदसलूकी की घटनाएं देखने को मिल रही है।
इसी बीच ऐसा ही नया मामला त्रिपुरा में देखने को मिला है। यहां गुवाहाटी से अगरतला आ रही इंडिगो की उड़ान में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने आपातकालीन दरवाजा को खोलने की कोशिश की। यात्री की इस हरकत से साथी यात्रियों की जान आफत में आ गई और सभी अन्य यात्री भयभीत हो गए। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की पहचान विश्वजीत देबाथ (41) के रूप में हुई है। आरोपी मूल रूप से पश्चिमी त्रिपुरा के जिरानिया का निवासी है। आपातकालीन विमान खोलने की कोशिश करने के कारण व्यक्ति को विमान के उतरते ही हिरासत में ले लिया गया।
अधिकारी ने बताया, ‘‘बृहस्पतिवार को दोपहर में करीब एक बजे एक यात्री अमार्यादित व्यवहार करने लगा। संभवत: वह नशे में था। उसने बीच हवा में आपातकालीन द्वार खोलने का प्रयास किया। अन्य यात्रियों ने तत्काल उसे रोका। विमान अगरतला में सुरक्षित उतरा।’’ उन्होंने कहा कि घटना उस वक्त हुई जब विमान यहां महाराजा बीर बिक्रम हवाई अड्डे की हवाई पट्टी से 15 मील दूर उड़ान भर रहा था। सहायक महानिरीक्षक (एआईजी), कानून व्यवस्था ज्योतिष्मान दास चौधरी ने कहा कि अन्य लोगों का जीवन खतरे में डालने की कोशिश करने के आरोप में यात्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए यात्री से पूछताछ की जा रही है और आगे की जांच जारी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.