Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ब्रेकअप की खबरों के बीच स्पोर्ट्स इवेंट में साथ नजर आए मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर, जमकर दिए पोज

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। मुंबई में एक स्पोर्ट्स इवेंट्स के दौरान बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स नजर आए. इस दौरान लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को भी इवेंट में स्पॉट किया गया.
बीते दिन मुंबई में टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5 का ऑक्शन इवेंट हुआ था जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी. इवेंट में तापसी पन्नू, सोनू सूद, रकुल प्रीत संग, लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी नजर आए. इस इवेंट में सारी लाइमलाइट मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने लूट ली.
स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान अर्जुन कपूर स्पोर्टी लुक में ही नजर आए. एक्टर ने बियर्ड लुक के साथ ब्लू टीशर्ट और ब्लैक जींस कैरी की थी. जिस पर उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए थे. अर्जुन ने इस दौरान कैमरे के लिए जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं. जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वहीं इवेंट में मलाइका अरोड़ा भी कैजुअल लुक में पहुंची थीं.
मलाइका ने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिस कैरी की थी. मलाइका ने अपने बालों को बांधा हुआ था और मिनिमल मेकअप में वे काफी स्टाइलिश लग रही थीं. मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.
मलाइका और अर्जुन के एक साथ इवेंट में तस्वीरें क्ल्कि कराने के बाद उनके ब्रेकअप रुमर्स पर भी विराम लग गया है और अब लग रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक है. इवेंट में पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.
वहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी ब्लू डेनिम और ब्लू शर्ट के साथ कैमरे के लिए जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं. सोनाली बेंद्रे भी इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान सोनाली ने ऑरेंज कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम पेयर की थी और वे काफी प्यारी लग रही थीं.

 

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.