Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘भगवान राम’ बनने के लिए रणबीर कपूर देंगे बड़ा त्याग, शराब-नॉनवेज समेत तमाम चीजें छोड़ेंगे एक्टर, जानें वजह

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का नाम टॉप एक्टर्स में शुमार हैं। वह किसी बी किरदार में फिट हो जाते हैं। चाहे रोमांटिक हो या फिर एक्शन रणबीर कपूर अपने हर किरदार में फैंस की उम्मीदों पर खड़े उतरते हैं। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसमें एक्टर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म रामायण को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट माता सीता के रोल में नजर आएंगी। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया। वहीं रणबीर अब किरदार में ढलने के लिए तमाम तरह के त्याग करने को तैयार हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, रामायण में भगवान राम का रोल प्ले करने के लिए उनकी तरह पवित्र बनेंगे। एक्टर इस फिल्म के लिए नॉन वेज और एल्कोहल लेना बंद करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तब तक रणबीर पूरी तरह से एल्कोहल और नॉनवेज से दूरी बना चुके होंगे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने खुद ये फैसला लिया है कि जब तक वह इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर लेते वह तब तक ना नॉनवेज और ना ही एल्कोहल का सेवन करेंगे। कई फैंस सोशल मीडिया रणबीर के इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर भी रणबीर कपूर ट्रेंड कर रहा है।
बता दें कि, यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया। रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। जिसमें वह पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.