Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : 1000 नशीली दवाओं के साथ 2 गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और बागडोगरा थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर रंगापानी रेलगेट से सटे इलाके से भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप को गुरुवार रात सूचना मिली कि रंगपानी रेल गेट इलाके में 2 युवक बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं व इंजेक्शन के साथ इंतजार कर रहे हैं। इसकी जानकारी मिलते ही स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने बागडोगरा थाने की पुलिस के साथ रंगापानी रेल गेट इलाके में छापेमारी की।
अभियान में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और बागडोगरा थाने की पुलिस ने सौरभ दास और बिस्वजीत सरकार नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया और करीब 1000 नशीली इंजेक्शन बरामद किये। गिरफ्तार लोगों में से एक सिलीगुड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि दूसरा नक्सलबाड़ी का रहने वाला है।
स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और बागडोगरा थाने की पुलिस ने मजिस्ट्रेट स्तर के पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में गिरफ्तार सौरभ दास और विश्वजीत सरकार की हिरासत से मादक पदार्थ बरामद किया। बागडोगरा थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया है। शुक्रवार को आरोपियों को सिलीगुड़ी कोर्ट भेज दिया गया। साथ ही बागडोगरा पुलिस ने इस बात की भी जांच शुरू कर दी है कि ये दोनों आरोपी नशे के इंजेक्शन कहां सप्लाई करते थे और किसे बेचने की फिराक में थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.