Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पूर्व चेयरमैन व उनकी पत्नी की रहस्यमय मौत मामले में युवा तृणमूल जिला अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग में भाजपा ने निकाली रैली

- Sponsored -

- Sponsored -


जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व उनकी पत्नी की रहस्यमय मौत मामले में युवा तृणमूल जिला अध्यक्ष शामिल हैं। युवा तृणमूल जिला अध्यक्ष की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा ने गुरुवार रात जलपाईगुड़ी शहर में मार्च निकाला।
दरअसल जलपाईगुड़ी नगर पालिका के उपाध्यक्ष और युवा तृणमूल जिला अध्यक्ष सैकत चटर्जी जलपाईगुड़ी शहर में इस समाजसेवी जोड़े की आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपियों में से एक हैं। उनके खिलाफ पिछले अप्रैल में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद परिवार ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. सैकत चटर्जी ने सर्किट बेंच में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया. मामले को लेकर सैकत चटर्जी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. लेकिन वहां भी उनका आवेदन खारिज कर दिया गया. आदेश में उन्हें 26 अक्टूबर तक जलपाईगुड़ी जिला अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने को कहा गया. इसके बाद भाजपा ने उनका मुद्दा फिर उठाया है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.