Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सलमान खान की को-एक्ट्रेस का गुमनामी में निधन, मौत के 5 दिन बाद मीडिया तक पहुंची खबर

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री से एक दुःख भरी खबर सामने आई है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया है। भैरवी ने 67 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। भैरवी की को-स्टार सुरभि दास ने उनके मौत की खबर की पुष्टि की है। भैरवी और सुरभि ने कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘नीमा डेन्जोंगपा’ में साथ काम किया था। सुरभि ने वैभवी के निधन पर दुःख जताया है। सुरभि ने अपने सीरीयल ‘नीमा डेन्जोंगपा’ के सेट पर वैभवी वैद्य के साथ शानदार वक्त बिताया था। ऐसे में वैभवी के निधन ने शो की स्टारकास्ट को स्तब्ध कर दिया है। हर कोई भैरवी को याद कर इमोशनल हो रहा है। उनके साथ बीते अच्छे लम्हों को याद कर गमगीन हो रहा है।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चर्चित एक्ट्रेस भैरवी वैद्य कैंसर से पीड़ित थीं। भैरवी पिछले 45 साल से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव थीं। उन्होंने कई सारे फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा था। आखिरी बार भैरवी को कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘नीमा डेन्जोंगपा’ में देखा गया था। ‘हसरतें’ और ‘महिसागर’ में भैरवी के काम को काफी पसंद किया गया था। भैरवी ने अपने किरदारों में ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी वो याद की जाती हैं।
सलमान खान और ऐश्वर्या राय संग आईं थीं नजर
वेटरन एक्ट्रेस भैरवी वैद्य बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के साथ भी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। भैरवी सलमान खान की फिल्म ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’ में नजर आईं थीं। भले भैरवी इस फिल्म में साइड रोल में थी लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा सिने प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और फिल्म क्रिटिक्स से भी तारीफें बटोरी।
इसके अलावा भैरवी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। लेजेंड्री एक्ट्रेस भैरवी ने ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ‘ताल’ से बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने जानकी का रोल किया था। फिल्म में उनके काम की खूब सराहना हुई थी। भैरवी एक फेमस थियेटर आर्टिस्ट थीं। वो कई प्ले का हिस्सा रही थी। भैरवी को उनकी दमदार स्क्रीन प्रेजेंस और आला अदाकारी के लिए जाना जाता था। उन्हीने अपने ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में मां का किरदार निभाया था।
काफी शांत स्वाभाव की थीं भैरवी
भैरवी के बारे में बात करते हुए उनके को-स्टार बाबुल भावसार ने कहा कि- ‘मैंने कुछ सालों पहले उनके साथ एक प्ले में काम किया था। वो काफी शांत स्वाभाव की थी और एक बहुत अच्छी इंसान थीं। प्ले में उनके किरदार भी ऐसे होते थे जो उनके रियल लाइफ व्यक्तिव्त से ही प्रेरित रहते थे। असल जिंदगी में किसी से वो लड़ती भी थी तो लगता था प्यार से ही बात कर रही हैं।’


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.