Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ODI World Cup 2023 NZ vs BAN: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता, बांग्लादेश पहले कर रहा बल्लेबाजी

- Sponsored -

- Sponsored -


चेन्नई। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में वनडे वर्ल्डकप 2023 का 11वां मैच न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वनडे विश्वकप में अभी तक दोनों टीमें 5 बार आमने-सामने आ चुकी हैं और पांचों बार न्यूजीलैंड ने मैच जीते हैं। बांग्लादेश यह मैच हर हाल में जीतकर पिछली हारों का सिलसिला तोड़ना चाहेगा।
वनडे वर्ल्डकप 2023 में न्यूजीलैंड की टीम
वनडे वर्ल्डकप 2023 में न्यूजीलैंड ने पहला ही मैच बेहद धमाकेदार अंदाज में जीता। न्यूजीलैंड ने विश्वकप के उद्घाटन मैच में इंग्लैंड की टीम को बुरी तरह से हरा दिया। टीम के डेवान कॉनवे और रचिन रवींद्र ने शानदार शतक लगाकर टीम के तेवर दिखा दिए। इसके बाद न्यूजीलैंड ने दूसरा मैच भी बेहतरीन तरीके से अपने नाम किया।
न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश हेड टू हेड
वनडे वर्ल्डकप में बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान को हराकर जीत के साथ शुरूआत की है। जहां तक दोनों के बीच मैच के रिकॉर्ड की बात है तो अब तक दोनों ने 41 बार आपस में मैच खेला है। इसमें 30 बार न्यूजीलैंड को जीत मिली है जबकि 10 बार बांग्लादेश जीती है। दोनों के बीच 1 मैच टाई पर खत्म हुआ था। विश्वकप में दोनों टीमें 5 बार भिड़ चुकी हैं और पांचों बार न्यूजीलैंड की टीम विनर रही है।
यह है न्यूजीलैंड की टीम- केन विलियम्सन (कप्तान), मार्क चैपमैन, विल यंग, डेरेल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीसम, मिचेल सैंटनर, रचिन रविंद्र, डेवॉन कॉनवे, टॉम लैथम, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी।
यह है बांग्लादेश की टीम- नजामुल हसन शंटो, तंजिद हसन, तौहीद हृदाय, शाकिब अल हसन (कप्तान), मेहदी हसन, मेहदी मिराज हसन, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, रहमान।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.