Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पाक की हार पर छलका शोएब अख्तर का दर्द : कहा-भारत ने पाकिस्तान को बच्चों की तरह मारा, हमें तबाह कर दिया…

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में भारत के हाथों पिटने के बाद पाकिस्‍तान की टीम को लगातार अपनों की ही आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। इसी बीच पाकिस्‍तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने कहा है कि भारतीय टीम 2011 वर्ल्ड कप के इतिहास दोहराने की सही राह पर चल पड़ी है। भारत ने शनिवार को अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत के सामने महज 192 रन का लक्ष्‍य रखा, जिसें भारत ने महज 30.3 ओवर में ही हासिल कर लिया।
भारत की जीत के बाद अब रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के साथ कप्‍तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के गेंदबाजों की बेरहमी से पिटाई की। अपने यूट्यूब चैनल पर अख्तर ने कहा कि रोहित वन मैन आर्मी थे। उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि पिछले एक-दो साल से वह कहां थे।
‘भारत ने हमें बच्चों की तरह मारा’
शोएब अख्‍तर ने कहा कि रोहित शर्मा बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और उनके पास काफी बड़े शॉट्स भी हैं। वह एक संपूर्ण बल्लेबाज हैं, एक पूरी टीम। पाकिस्तान की टीम की बेइज्जती हमारे सामने है। भारत ने बच्चों की तरह मारा। मैं यह नहीं देख सका। रोहित काफी बेरहमी से खेले। उन्‍होंने कहा कि रोहित ने पाकिस्तान के गेंदबाजी अटैक को नीचा दिखाया और दो वर्षों में अपने खराब प्रदर्शन का पूरा बदला लिया।
‘पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई कर सही काम किया’
अख्‍तर ने आगे कहा कि रोहित शर्मा ने जिस तरह की पारी खेली, उसने पाकिस्तान के गेंदबाजी अटैक को नीचा दिखाया। रोहित ने दो साल में ज्यादा रन नहीं बनाने का बदला पूरा किया। रोहित शर्मा की वापसी देख अच्छा लगा, उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए सही काम किया। आखिर खेल को आखिरी ओवरों में ले जाने की क्या जरूरत है?
‘आपने हमें तबाह कर दिया’
शोएब ने कहा कि अब मुझे यकीन हो गया है कि भारत 2011 वर्ल्ड कप की राह पर चल पड़ा है। अगर सेमीफाइनल में नहीं उलझे तो भारत सच में वर्ल्ड कप जीतेगा। शाबाश भारत। आपने शानदार काम किया। आपने हमें तबाह कर दिया, हमें हतोत्साहित कर दिया, हमें बर्बाद कर दिया। भारत ने पाकिस्तान को पूरी तरह से हरा दिया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.